नोटबन्दी की बरसी पर काँग्रेसियों ने पीएम मोदी को कोसा

आगरा। नोट बंदी की दूसरी बरसी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदर्शन किया गया। यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नदीम नूर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एम जी रोड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और अपना आक्रोश व्याप्त किया। इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नोटबन्दी को भारत देश का बदनुमा दाग बताया। जिलाध्यक्ष नदीम नूर का कहना था कि 8 नवंबर के दिन भूले भुलाए नही भूलता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक वयान आने के बाद 500 और 1000 का नोट कागज बन गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले से कई गरीब व्यक्तियों की मौत हुई तो पैसों के अभाव में कितनो की शादियां टूट गयी।

प्रदर्शन में मौजूद युथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव अदनान कुरैशी का कहना था कि नोटबंदी भारत के इतिहास का वह पन्ना है जो गरीबो और व्यापारियों के उत्पीड़न से लिखा गया है। प्रधानमंत्री के इस फैसले ने पूरा देश पेसो के लिए लाइन में खड़ा हुआ नजर आया।

वही सुगम शिवहरे ने कहा नोटबंदी के कारण भारत की पूरी अर्थव्यवस्था बिगड़ चुकी है जिससे मध्यम वर्गीय परिवार और गरीब बुरी तरह से परेशान है। व्यापारी का व्यापार पूरी तरह से खत्म हो गया है तो देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। इस फैसले की जितनी निंदा की जाए कम है।पुतला फूंकने वालों में गुरु दयाल वर्मा, आकाश वर्मा, अजय बाल्मीकि, तकरीर अहमद, मनीष जुमानी, रिजवान अहमद शानू कुरैशी आदि लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*