रिक्शा चलाकर कांग्रेसी नेताओं ने मनाया ये दिवस, जानें क्या रखी मांग

आगरा। पिछले दिनों युवा बेरोजगारों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आए बयान पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टी इसे मुद्दा बनाकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा सोमवार को देखने को मिला।

युवा कांग्रेस की ओर से सोमवार को बेरोजगार युवा दिवस मनाया गया। इसके अंतर्गत डिग्री धारक युवा बेरोजगारों ने सुभाष पार्क से लेकर जिला मुख्यालय तक रिक्शा चलाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और कार्यकारी शहर अध्यक्ष हाजी जमीलुद्दीन मुख्य रूप से उपस्थित रहे। सभी नेताओं ने रिक्शा चलाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

जिला मुख्यालय पहुंच सभी कांग्रेसियों ने एसीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से झूठे वायदे और युवा डिग्री धारक बेरोजगार बेरोजगारों के लिए बयान पर माफी मांगने की मांग उठाई। कांग्रेस का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार बनने से पहले देश के युवाओं से वादा किया था कि उन्हें जल्द से जल्द नौकरी दी जाएगी लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप पढ़े लिखे युवा बेरोजगारों से पकौड़े तलने की नसीहत दे रहे हैं।

विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए डिग्रीधारक युवा बेरोजगारों का कहना था कि जब सरकार हमें रोजगारी नहीं दे सकती तो पढ़ाई लिखाई का क्या महत्व रह जाता है क्योंकि एक बेरोजगार युवा भी पकौड़े बेचने और रिक्शा चलाने का कार्य कर सकता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*