कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, वाहन छोड़ फरार हुए हमलावर

आगरा। दबंगो के कहर से अब नेता भी अछूते नही रहे है। बीती देररात कुछ दबंगो ने किसी विवाद के चलते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और इस समय कार्यवाहक शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे हाजी जामिलुद्दीन के बदमाशों ने हमला बोल दिया। कांग्रेस नेता हाजी जामिललुदीन के साथ बदमाशो ने जा।कर मारपीट की और उनको बचाने आए परिजनों पर भी हमला कर दिया। पीड़ितों का आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावारों ने फायरिंग भी की जिससे कांग्रेस नेता का पूरा परिवार दहशत में आ गया। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी लेकिन जबतक हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित कांग्रेस नेता ने इस सम्बंध में पुलिस को नामजद तहरीर दी है और कार्यवाही की मांग की है।

मामला नाई की मंडी थाना क्षेत्र का है। पीड़ित कांग्रेस नेता का घर जिलामुख्यालय के पीछे ही है। पीड़ित कांग्रेस के कार्यवाहक शहर अध्यक्ष ने बताया कि देररात 15-20 लोग घर में घुस आए। दरबाजा खोलने पर हमला बोल दिया। शोर होने पर उनका भतीजे दानिश और दाऊद आ गए। उन पर भी हमला बोल दिया। उनकी पिटाई कर दी गई। हमलावरों ने दानिश के सिर में ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे वो लहूलुहान हो गया। आसपास के लोगों के आने पर फायरिंग करते हुए हमलावर भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही थाना नाई की मंडी पुलिस मौके पर पहुंच गई। हमलावर अपनी वैगनआर कार और एक एक्टिवा छोड़ गए। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में ले लिए। दानिश की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर थाना नाई की मंडी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं उन्होंने फायरिंग की घटना से इंकार किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*