प्रवीण तोगड़िया द्वारा पीएम मोदी पर की गई इस टिप्पणी का कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने किया समर्थन

आगरा। 2 दिन पहले आगरा आए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे थे। प्रधानमंत्री पर हमलावर होते हुए उन्होंने कई ऐसे गंभीर आरोप लगाए थे जिससे प्रधानमंत्री की कथनी और करनी पर सवाल खड़ा कर दिया है। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की ओर से जो टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए की है। उसका समर्थन कांग्रेस जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने अपना पत्र भी जारी करके किया है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने लिखा है कि देश के बहुसंख्यक समाज के साथ पीएम मोदी द्वारा की गई धोखाधड़ी की पोल उस व्यक्ति ने ही खोल दी है जिसने वर्षों तक भाजपा के लिए पूरी निष्ठा से काम किया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि कश्मीर समस्या मोदी के कारण और ज्यादा पेचीदा हो गई है। सेना पर पत्थर बाज और आतंकी घटनाएं पहले से अधिक बढ़ गई हैं और इनमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राम मंदिर का कहीं अता-पता नहीं है जबकि मोदी ने चुनाव के दौरान राम मंदिर बनवाने का मुद्दा चुनावी मुद्दे में शामिल किया किया था। मुस्लिम समाज आतंकित है लेकिन फिर भी समाज को अपनी ओर मोड़ने के लिए मोदी सरकार कई तरह के हथकंडे अपना रही है। जनता को जीएसटी sc-st एक्ट और ईंधन की अनाप-शनाप वृद्धि की समस्याओं में ही उलझा कर रख दिया है। प्रधानमंत्री और उनका मंत्रिमंडल पूरी तरह से अंबानी अडानी, माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे भगोड़े जनता का धन हड़पने वाले अपराधियों की पैरोकार और उनके हित साधने को समर्पित हो गया है।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि पहले तो विपक्षी इस सच्चाई को जनता के सामने लाने का प्रयास करता था लेकिन अब तो उन्हीं के लोग इस बात को जनता के बीच में ला रहे हैं। सरकार की वादाखिलाफी जनता की पूरी नजर है भले ही भाजपा के बड़बोले प्रवक्ता कितने ही राग अलापते रहे लेकिन अब जनता उनको आने वाली 2019 में लोकसभा चुनाव में जरूर जवाब देगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*