Home » कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने कई गांव में जनसंपर्क कर किसानों की जानी समस्याएं

कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने कई गांव में जनसंपर्क कर किसानों की जानी समस्याएं

by admin
Congress candidate Upendra Singh addressed the problems of farmers by doing public relations in many villages.

Agra. ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह का विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क जारी है। इस क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने सुनारी, लखनपुर, दहतोरा, मोहम्मदपुर और देवरी गांव में जनसंपर्क किया। इस दौरन किसानों ने उनका साफा बांधकर जोरदार स्वागत किया। उपेंद्र सिंह ने कांग्रेस की नीतियों को सभी के सामने रखा और किसानों के हित में कांग्रेस की घोषणाओं और किसानों के लिए किये कार्यों की जानकारी देते हुए अपने लिया समर्थन जुटाया। उपेंद्र ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि ‘दिल-दिमाग में रखो हाथ का निशान, लखनऊ तक मेरी राह करो आसान, मैं दूंगा आपको हर समस्या का समाधान।’

देवरी, सुनारी, लखनपुर में जनसंपर्क के दौरान किसानों ने कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह को अपने क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराया। उनका कहना था कि क्षेत्र में जलभराव की समस्याएं बनी हुई है तो वहीं बरसों पुरानी सड़क भी उखड़ गई है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं कुछ क्षेत्र में पेयजल की समस्या है। कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने किसानों और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि अगर वह चुने जाते हैं तो इन समस्याओं को प्राथमिकता पर दूर किया जाएगा।

दहतोरा, मोहम्मदपुर उसके आसपास के क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह को ग्रामीणों ने हाथों-हाथ लिया और उनके समर्थन में ‘उपेंद्र सिंह संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे भी लगाए। उन्हें पूरी तरह से आस्वस्त किया कि किसान उनके साथ हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने बताया कि लगभग 1 दर्जन से अधिक क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया गया। सभी क्षेत्रों में दयनीय स्थिति देखने को मिली। आज भी ग्रामीण अपने क्षेत्रों में विकास के लिए टकटकी लगाए बैठे हुए हैं। किसानों ने उन्हें आवारा पशुओं की समस्याओं से रूबरू कराया है। आवारा पशु उनकी फसलों को बर्बाद कर रहे हैं। दिन-रात पहरेदारी कर उन्हें अपनी फसल बचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। उनको आश्वस्त किया गया है कि अगर सभी का प्यार मिला और विधायक चुना गया तो क्षेत्र में प्राथमिकता पर आवारा पशुओं के लिए गौशाला बनवाई जाएगी।

Related Articles