मोबाइल चार्ज करने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा इतना बढ़ा कि पत्नी ने कर ली खुदकुशी

आगरा। फतेहपुर सीकरी के ग्राम रसूलपुर में मंगलवार देर शाम राधा देवी (25) ने फंदे से लटककर सिर्फ इसलिए जान दे दी क्योंकि पति प्रमोद सिंह ने पहले उसका फ़ोन चार्ज नहीं होने दिया और उसका व अपना मोबाइल फोन गुस्से में तोड़ दिया।

बुधवार को राधा के पिता ने पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि कमरे में स्विच एक था। दोनों के फोन की बैटरी कम बची थी। पहले राधा ने अपना फोन चार्जिंग पर लगाया। पति ने हटा दिया। इस पर राधा ने कहा कि उसके फोन में बैटरी कम है, पहले उसका मोबाइल चार्ज होने दे। पति ने कहा कि पहले उसका फोन चार्ज होगा। इसी पर दोनों में विवाद बढ़ गया। प्रमोद ने गुस्से में आकर अपना और राधा का मोबाइल लेकर जमीन पर तेजी से पटक दिया। दोनों मोबाइल टूट गए। राधा कमरे में गई और उसने फंदे से लटक कर जान दे दी।

राधा का मायका भरतपुर के सूरजपोल में है। उसके पिता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आस पास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी की। पुलिस को बताया तो सीओ और इंस्पेक्टर आ गए। उधर राधा का पति और अन्य ससुरालीजन मौके से भाग गए।

राधा के पिता ने बताया कि दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी। सीओ ने बताया कि तहरीर मिलने का इंतजार है। उसी के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल यही जानकारी मिली है कि मोबाइल चार्जिंग के झगड़े के बाद राधा ने खुदकुशी की है। तहरीर के बाद जांच होगी।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।