व्हील चेयर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा, फ़ोटो खींचने पर की अभद्रता, वीडियो हुआ वायरल

Comedian Kapil Sharma on wheel chair, indecency of taking photos, video goes viral

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी लंबे समय बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आए। लेकिन उनके फैंस ने उनकी तस्वीरें जब कैमरे में कैद करना चाहीं तो सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा अभद्रता पर उतर आए।हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी से हाथापाई नहीं की लेकिन फोटोग्राफर्स के लिए जिन शब्दों का उन्होंने इस्तेमाल किया वे शब्द किसी हाथापाई से कम मालूम नहीं पड़ते।लाइमलाइट में आने के बाद हर अभिनेता, अभिनेत्री, गायक और कॉमेडियन के किसी भी पल की तस्वीरें फैंस नहीं खोना चाहते जिसके चलते अक्सर एयरपोर्ट पर कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को स्पोट किया जाता है लेकिन इस तरह अपने फैंस से किसी प्रकार की अभद्रता करना अपमानजनक व्यवहार है।

द कपिल शर्मा शो के चहेते कपिल शर्मा असल जिंदगी में इस तरह का बर्ताव भी कर सकते हैं इस बात का शायद उनके फैंस को अंदाजा नहीं था जिसके चलते वे उनकी फोटो क्लिक करने लगे। लेकिन उनकी यह वायरल वीडियो देखकर मालूम चलता है कि द कपिल शर्मा शो माना कि सभी के चेहरों पर मुस्कान लाता था लेकिन कपिल शर्मा के ऐसे बर्ताव ने फैंस का दिल तोड़ कर रख दिया है।

बता दें इस वायरल वीडियो में एक शख्स उन्हें व्हील चेयर पर बैठा कर ले जा रहा है उनकी यह तस्वीरें देख कर फैंस भी हैरान है कि आखिर क्या समस्या हुई जिसके चलते कपिल शर्मा को व्हील चेयर पर जाना पड़ा।इस वायरल वीडियो में कपिल शर्मा ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं और पीपीई किट पहना शक्स उन्हें लेकर जा रहा है।अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। एक तरफ उनकी अभद्रता देखकर फैंस खासा नाराज हैं वहीं दूसरी तरफ व्हील चेयर पर देखकर उन्हें इस बात की भी चिंता सता रही है कि आखिर ऐसा हुआ क्या।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा फोटोग्राफर पर किस कदर भड़के।इस वायरल वीडियो में कपिल शर्मा सभी फोटोग्राफर्स से कहते हैं चलो यहां से निकलो सभी।इसके बाद फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो उसके बाद कपिल शर्मा उन्हें उल्लू का पट्ठा बोलते हुए निकल जाते हैं। जब कपिल शर्मा ने ये शब्द यूज किए तो फोटोग्राफर्स ने कहा रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू।

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।