स्कूल वैन और कैंटर में हुई भिड़ंत, दो टीचर गंभीर घायल

आगरा। थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा फतेहाबाद मार्ग ग्राम वाजिदपुर पर उस समय कोहराम मच गया जब एक स्कूल की वैन और कैंटर में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में वैन सवार दो स्कूल अध्यापक बुरी तरह से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को भी दे दी। ग्रामीणों ने बमुश्किल स्कूल वैन से अध्यापक और स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला साथी घायल हुए अध्यापकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया इस हादसे में स्कूली बच्चे किसी भी तरह से अतात नहीं हुए जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

प्रत्यक्षदर्शी अभिषेक कुमार ने बताया कि कैंटर चालक अपनी गाड़ी को बैक कर रहा था तभी सामने से आ रही स्कूल वैन कैंटर से टकरा गयी। हादसे को देखकर राहगीरों और ग्रामीणों ने दौड़ लगाई और मौके पर बचाव का शुरू कर दिया पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल अध्यापकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वही बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। फिलहाल अस्पताल में घायल अध्यापकों का इलाज चल रहा है लेकिन इस घटना के बाद से स्कूली छात्र बुरी तरह से सहम गए हैं।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।