आगरा में हाईकोर्ट की ब्रांच को लेकर सी एम योगी ने दिया ये आश्वासन

आगरा। आगरा सर्किट हाउस में संगठन की समीक्षा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारीयो की समीक्षा बैठक के दौरान यूपी उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापना जनमंच के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अधिवक्ताओं ने आगरा शहर की वर्षो से चली आ रही हाई कोर्ट बेंच की मांग से रूबरू कराया और ज्ञापन सौप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खंडपीठ स्थापना कराये जाने की मांग की। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी अधिवक्ताओं की इस मांग को गंभीरता से लिया और इस मांग पर उचित कार्यवाही कराये जाने का अस्वासन दिया। सूबे के मुखिया से मिले अस्वासन से अधिवक्ताओं के चेहरे पर खुशी दिखाई दी और इस आंदोलन का बल मिला।

यूपी उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापना जनमंच के पदाधिकारियों ने बताया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अच्छे से मुलाकात हुई है। उन्होंने बेंच की मांग को वर्षो पुराना बताया। उन्होंने कहाँ कि में भी चाहता हु की आगरा में खंडपीठ की स्थापना हो लेकिन यह मामला केंद्र का है। उनके हाथ मे कुछ नही है। लेकिन अधिवक्ताओं की यह मांग पूरी हो इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

फिलहाल कुछ भी हो लेकिन सूबे के मुखिया से मुलाकात के बाद भी अधिवक्ताओं को वो पुराना राग ही सुनने को मिला जिस पर अधिवक्ताओं ने एक भरोसा जताया है लेकिन देखना होगा कि सूबे के मुखिया का यह अस्वासन किया रंग दिखता है।

जनमंच के प्रतिनिधिमंडल में शरद कुमार लवानिया जी ओपी सिंह नरेंद्र शर्मा एडवोकेट वीरेंद्र गुप्ता एसपी भारद्वाज वीरेंद्र कुमार भारद्वाज आदि अधिवक्ता मौजूद थे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*