पाक का साथ देने वाले चीन देश का भी विरोध, चीनी समान की जलाएंगे होली

आगरा। इस बार कैलाश मंदिर स्थित गंगा यमुना आरती स्थल का नजारा बदला हुआ था। यमुना के तट पर मौजूद कैलाश मंदिर के महंत गौरव गिरी और श्री बांके बिहारी वेलफेयर सोसायटी के सभी सदस्यों की आंखे नम थी। सभी ने आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि दी और उनकी याद में दीपक जलाए गए।

इस दौरान गंगा यमुना मैया की आरती की गई और संकल्प लिया कि आतंकी जैश ए मोहमद के सरगना अजहर मसूद का साथ देने वाले चीन का सामान नही खरीदेंगे बल्कि उनका बहिष्कार किया जाएगा। इतना ही नही इस समय लोगों के पास जो चीन का सामान मौजूद है उसे एकत्रित करके या फिर लोगों से निवेदन करके उसकी होली जलाई जायेगी। यह सिलसिला होली तक चलेगा और इस बार होलिका दहन भी चीन के सामान का होगा।

श्री बांके बिहारी वेलफेयर सोसयटी के अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा का कहना था कि ये आतंकी सीमा पार से आ रहे हैं और पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश ए मोहम्मद के सरगना अजहर महमूद का साथ देने के लिए चीन खड़ा हो गया है। इससे साफ है कि चीन भी आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। इसलिए चीन को सबक सिखाने के लिए उसकी आर्थिक अर्थव्यस्था पर चोट करना जरूरी है। इस बार चीन के सामान की होली का दहन कैलाश मंदिर गंगा यमुना मैया के तट पर किया जायेगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से गौरव गिरी महंत प्राचीन कैलाश मंदिर, मदन मोहन शर्मा एडवोकेट, संस्थापक अध्यक्ष श्री बांके बिहारी वेलफेयर सोसायटी, डॉ यादवेंद्र शर्मा भाजपा, अमित रावत प्रांतीय मंत्री शिक्षण मंडल, उमाकांत सारस्वत, कुलकांत कुशवाह, भानु प्रताप सिंह चौहान, वीरेंद्र प्रताप सिंह, बिक्रम शाह, तरन रगठा, विश्वपाल यादव, रवि सिसोदिया, विकास तिवारी, अभिषेक अग्रवाल, शिवम सोनू पंडित, अमन सारस्वत, नकुल सारस्वत आदि उपस्थित थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*