Home आगरा ‘जैकी’ के गुम होने पर रोते हुए बच्चे पहुंचे थाने, पुलिस ने ऐसे लौटाई ख़ुशी

‘जैकी’ के गुम होने पर रोते हुए बच्चे पहुंचे थाने, पुलिस ने ऐसे लौटाई ख़ुशी

by admin

मंटोला पुलिस ने ऐसा काम किया कि बच्चों ने बोला ‘थैंक यू अंकल।’ साथ रहने और खेलने वाली ‘जैकी’ को अचानक से घर से कोई उठा ले गया। रोते हुए बच्चों ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने उसे चंद घंटों में सकुशल बरामद कर लिया।

आगरा। ‘जैकी’ किसी बच्चे या शख्स का नाम नहीं बल्कि एक ऑस्ट्रेलियन बिल्ली का है जिसे बीते सोमवार दोपहर थाना मंटोला क्षेत्र से कोई उठा कर ले गया था। सदर भट्टी में रहने वाले बच्चे रीजा समीर, रयान अली, आहिल समीर और मायशा प्रतिदिन जैकी बिल्ली के साथ खेलते कूदते थे। लेकिन ‘जैकी’ के गायब हो जाने के बाद से सभी बच्चे निराश थे और रो रहे थे।

रोते हुए सभी बच्चे मंटोला थाना पहुंचे, जहां बच्चों ने एसओ राजवीर सिंह को ऑस्ट्रेलियन बिल्ली जैकी के गुम होने की जानकारी दी। बच्चों को रोते हुए और उनकी मासूमियत को देखकर एसओ राजवीर सिंह ने कहा कि ‘आपकी जैकी को हम हर हाल में ढूंढ कर लाएंगे।’ इसके बाद से मंटोला पुलिस ने ऑस्ट्रेलियन बिल्ली की छानबीन शुरू कर दी।

सीसीटीवी और मुखबिर की सूचना के आधार पर मंटोला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर जैकी को शहीद नगर क्षेत्र से बरामद कर लिया। आज मंटोला पुलिस ने सभी बच्चों को थाने बुलाया और उनकी जैकी को सकुशल उन बच्चों के हवाले कर दिया। जैकी को वापस अपने बीच पाकर सभी बच्चों के चेहरे पर खुशी लौट आई और उन्होंने शुक्रिया अदा करते हुए कहा ‘थैंक यू पुलिस अंकल।’

रीजा और रयान अली ने बताया कि ‘उनकी जैकी को कोई उठा कर ले गया था। जैकी न मिलने से वह बहुत परेशान थे और उन्हें जैकी की बहुत याद आ रही थी। उन्होंने पुलिस अंकल से इसकी शिकायत की जिसके बाद उन्होंने हमारी जैकी को ढूंढ कर ला दिया।’

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: