Home agra मुख्यमंत्री ने किया तिरंगा रैली का शुभारंभ और तिरंगा सेल्फी प्वाइंट का अनावरण

मुख्यमंत्री ने किया तिरंगा रैली का शुभारंभ और तिरंगा सेल्फी प्वाइंट का अनावरण

by admin
Chief Minister inaugurates tricolor rally and unveils tricolor selfie point

Agra. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की चल रहे प्रशिक्षण वर्ग के तीसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने किया तिरंगा रैली का शुभारंभ और तिरंगा सेल्फी प्वाइंट का अनावरण।

सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा सर्किट हाउस पहुंचे। यहां पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के दौरान तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाई और सर्किट हाउस से रवाना किया।

आपको बताते चलें की इस समय पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और इस अमृत महोत्सव के अंतर्गत ही तिरंगा यात्रा निकाली गई थी।

तिरंगा सेल्फी प्वाइंट का किया अनावरण

सर्किट हाउस के गेट पर आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन की ओर से तिरंगा सेल्फी प्वाइंट बनाए गया था। मुख्यमंत्री जैसे ही इस सर्किट हाउस के गेट पर पहुंचे, उन्होंने सबसे पहले इस सेल्फी प्वाइंट का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने ऑटोमोबाइल डीलर के साथ मिलकर इस तिरंगा सेल्फी प्वाइंट पर फोटो खींचवाये। इसके बाद यह सेल्फी प्वाइंट पर लोगों ने जमकर सेल्फी ली।

Chief Minister inaugurates tricolor rally and unveils tricolor selfie point

तिरंगा बाइक रैली को दिखाई हरी झंडी

तिरंगा सेल्फी प्वाइंट का अनावरण करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऑटोमोबाइल्स एसोसिएशन की ओर से निकाली गई तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई। इस बाइक रैली में 75 बाइकर्स शामिल हुए थे। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजादी के रंग में रंगे 75 गुब्बारों को हवा में उड़ाया।

इसके बाद बाइकर्स की तिरंगा रैली निकली गई। यह रैली सभी को आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत जन जागरूकता करेगी।

स्टेडियम के खिलाड़ियों ने किया अभिवादन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिवादन करने के लिए सर्किट हाउस गेट से लेकर फूल सैयद चौराहे तक स्टेडियम के खिलाड़ी तिरंगा लेकर खड़े हुए नजर आए। जैसे ही उनका काफिला फूल सैयद चौराहे से सर्किट हाउस के लिए मुडा तो सभी लोगों ने तिरंगा लहराना शुरू कर दिया। साथ ही भारत माता की जयकारे भी लगाए।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: