Home आगरा मुख्य आयकर आयुक्त ने कहा, हर बीमारी के लिए योग ही समाधान, योग रोज करिये

मुख्य आयकर आयुक्त ने कहा, हर बीमारी के लिए योग ही समाधान, योग रोज करिये

by admin
Chief Commissioner of Income Tax said, Yoga is the solution for every disease, do yoga daily

आगरा। करकुंज कॉलोनी में आयकर विभाग अफसरों ने किया योग। मुख्य आयकर आयुक्त ने बताए योग के फायदे।

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयकर विभाग की ओर से मंगलवार को आयकर कॉलोनी करकुंज में योग कार्यक्रम आयोजित किया गया। आयकर विभाग, आगरा के मुख्य आयकर आयुक्त जयंत मिश्रा के निर्देशन में अफसरों ने योग किए।

मुख्य आयकर आयुक्त जयंत मिश्रा

आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ परिवारीजनों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस दौरान मुख्य आयकर आयुक्त जयंत मिश्रा ने कहा कि हर बीमारी के लिए योग ही समाधान है। उनका कहना था कि योग से सभी बीमारियों का इलाज संभव है। अगर हम लोग रोज योगाभ्यास करते हैं तो हम बेहतर स्वास्थ्य, मन में शांति और अपने जीवन में खुशी ला सकते हैं। योग हमको तनाव मुक्त करता है और एक बेहतर जीवन जीने की कला को सिखाता है।

योग दिवस पर मौजूद आयकर अधिकारी

कार्यक्रम में योगाचार्य अजय दुबे, आयकर अधिकारी द्वारा आयुष मंत्रालय द्वारा निर्धारित योग कराए गए। इस अवसर पर मज़हर अकरम अपर आयकर आयुक्त, सीता श्रीवास्तव अपर आयकर आयुक्त, राहुल कुमार सहायक आयकर आयुक्त, आशुतोष पाण्डेय सहायक आयकर आयुक्त, जीपी शर्मा, मुकेश कुमार, सोहन लाल, अमित बनर्जी, विजय नरायन, सुनील सक्सेना, रवीन्द्र गुप्ता आदि आयकर अधिकारी उपस्थित रहे।

योग कार्यक्रम के बाद आयकर विभाग द्वारा आयकर कॉलोनी परिसर करकुंज में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसमें सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वच्छता के महत्व को समझते हुए परिसर की स्वच्छता बनाए रखने में अपना योगदान दिया।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: