Home » छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने आगरा में किया जनसंपर्क, इस प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने आगरा में किया जनसंपर्क, इस प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

by admin
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel did public relations in Agra, sought support for this candidate

Agra. आगरा आये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छावनी पार्टी प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए खेरिया मोड़ चौराहे से लेकर बारह खंबा आंबेडकर वाटिका तक जनसंपर्क किया। लोगों से व्यक्तिगत रूप से उन्होंने मुलाकात की और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए समर्थन मांगा।

जनसंपर्क के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खेरिया मोड़ चौराहे से लेकर बारह खंबा अंबेडकर वाटिका तक कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान दुकानदारों से उन्होंने खुलकर वार्ता की। सड़क किनारे ठेल ढकेल लगाकर बैठे लोगों से भी व्यक्तिगत मुलाकात की और कोरोना काल में आप लोगों की मदद हुई या नही, ऐसे मुद्दों को लेकर वार्ता करते हुए उनके मन को छूने का प्रयास किया। लोगों ने भी खुलकर उनसे वार्ता की और अपनी प्रतिक्रियाएं उन्हें दी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जन संपर्क करते हुए लोगों से मुलाकात की तो इस दौरान लोगों ने भी उनसे खुलकर अपने मन की बात कही। लोगों ने उनसे कहा कि महंगाई से आम व्यक्ति त्रस्त है, कोरोना काल में उनकी मदद नहीं हुई है। आम व्यक्ति के आर्थिक व्यापार की पूरी तरह के कमर टूट गई है। ऐसे में उनकी आवाज उठाने और उनकी मदद करने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। लेकिन कांग्रेस इन मुद्दों को उठाएगी तो पार्टी को समर्थन दिया जाएगा। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास के नाम पर सभी को धोखा दिया है। इस धोखाधड़ी का मुंहतोड़ जवाब इस चुनाव में दिया जाएगा। आम जनमानस इसे भुला नहीं सकता कि किस तरह से विकास के नाम पर वायदे किए और आज विकास कोसों दूर है।

जनसंपर्क के बाद भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ में बारह खंबा स्थित अंबेडकर वाटिका में संविधान शिल्पी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि वह आज कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क कर समर्थन जुटाने आए हैं। व्यक्तिगत लोगों से वार्ता कर भाजपा के प्रति लोगों की क्या राय है यह भी जाने का प्रयास कर रहे हैं।

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel did public relations in Agra, sought support for this candidate

उनका कहना था कि व्यक्तिगत जनसंपर्क के दौरान भाजपा के प्रति लोगों में आक्रोश देखने को मिला है और यह आक्रोश मतदान के दिन वोट की चोट के रूप में काम करेगा। एक बार आम मतदाता भाजपा की कमर तोड़कर कांग्रेस को प्राथमिकता देगा।

Related Articles