Home आगरा अराजक तत्वों ने घर के बाहर खड़े वाहनों में लगाई आग, मची अफरा-तफरी

अराजक तत्वों ने घर के बाहर खड़े वाहनों में लगाई आग, मची अफरा-तफरी

by admin

Agra. थाना रकाबगंज स्थित चक्कीपाट में कुछ अराजक तत्वों ने घर के सामने खड़ी दो मोटरसाइकिल में आग लगा दी। इस घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ही मोटरसाइकिल जल चुकी थी।

पीड़ितों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी और इस घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात अराजक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की। मोटरसाइकिल में आग लगने का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना रकाबगंज थाना क्षेत्र के चक्कीपाट की है। क्षेत्र में सुमित गौतम अपने परिवार के साथ रहते है। तकरीबन 1 बजे के करीब क्षेत्र में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी। बाहर जाकर देखा तो घर के सामने खड़ी मोटरसाइकिल धूं धूकर जल रही थी। उनकी गाड़ी के पास एक ओर मोटरसाइकिल थी वो भी चपेट में आ गयी। देखते ही देखते दोनों मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गयी।

पीड़ित सुमित गौतम ने बताया कि इस घटना को किसी अराजक तत्वों ने अंजाम दिया है। जब सभी लोग सो रहे थे, तभी सर्द मौसम का फायदा उठाते हुए लगभग 1 बजे घर के सामने खड़ी टीवीएस अपाचे यूपी 80 जीसी 0512 और दूसरी मोटर साइकिल अभिनाश कुमार की होंडा स्टूर्नर यूपी 80 सीडी 3710 में आग लगा दी। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। दोनों मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गईं।

देर रात इस पूरी घटना की जानकरी पुलिस को 112 नंबर पर दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने छानबीन की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। दोनों पीड़ितों ने तहरीर देकर पुलिस से पड़ताल कर मुकद्दमा लिख आग लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: