Home बड़ी खबर सब्जी के दोने में छिपकली का कटा सिर मिलने के सीसीटीवी फुटेज आये सामने, ग्राहक की दिखी ये हरकत

सब्जी के दोने में छिपकली का कटा सिर मिलने के सीसीटीवी फुटेज आये सामने, ग्राहक की दिखी ये हरकत

by admin
CCTV footage of a lizard found in a vegetable bowl came in front, this act of the customer was seen
Spread the love

आगरा। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित श्रीराम पूड़ी वाले के यहां सब्जी के दाने में छिपकली का कटा हुआ सिर मिलने के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। इस वीडियो के आधार पर श्रीराम पूड़ी वाले रेस्टोरेंट के संचालक ने सब्जी में छिपकली होने का आरोप लगाने वाले ग्राहक मोहन सिंह और उसके एक साथी पर एक बार फिर साजिश रचने का आरोप लगाया है। रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि वह सब्जी का दोना लेने के बाद उसमें कुछ डालने का प्रयास कर रहा है।

इस मामले में श्रीराम पूड़ी रेस्टोरेंट के संचालक रजत खंडेलवाल ने अपने तर्क भी दिए हैं। उनके अनुसार अगर गर्म सब्जी में छिपकली का सिर पहले से होता तो उसकी स्किन डैमेज होती, जबकि युवक द्वारा जिस सब्जी में छिपकली का सिर दिखाया गया उसमें छिपकली की आंखें व स्किन ठीक हैं। श्रीराम पूड़ी रेस्टोरेंट के संचालक रजत खंडेलवाल का कहना है कि वीडिया में साफ देखा जा सकता है कि युवक द्वारा सब्जी के दौने में कुछ डाला जा रहा है। यही नहीं डालने के बाद करीब एक से दो मिनट तक वो सब्जी को मिलाते हैं, जबकि लोग गर्म सब्जी के साथ पूड़ी तुरंत खाना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने बताया कि सब्जी में छिपकली का सिर कटा हुआ दिखाई दे रहा है। ​सब्जी काटते समय छिपकली कट जाए और पता न चले, यह संभव नहीं है। वैसे भी छिपकली जहां सीधी धूप आती है वहां नहीं रहती।

रजत खंडेलवाल ने बताया कि उन्हें इस मामले में साजिश के तहत फंसाया गया है। कुछ युवकों द्वारा यह हरकत की गई है और हमारे खिलाफ साजिश रची गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजलीघर वाले रेस्टोरेंट पर भी इस तरह का मामला साजिश के तहत किया गया था। बहरहाल सब्जी के सैंपल खाद्य विभाग द्वारा लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles