सीसीटीवी में कैद चोर ने सुबह तड़के चार दुकानों से उड़ाए नकदी और सामान

आगरा। अपराधियो में पुलिस का खौफ कम होता चला जा रहा है इसलिए तो अज्ञात चोर बेखोफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। कड़ाके की सर्दी के कारण देर रात कोई व्यक्ति नही निकलता लेकिन इन चोरों का दुःशाहश तो देखिए सुबह की भोर में ही दुकानों के ताले चटका दिये।और हजोरो की नगदी और समान ले गए। चोरों की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी। एक साथ कई दुकानों में चोरी की घटना पर क्षेत्रीय पुलिस ने फिंगर एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया और अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए सबूत जुटाना सुरु काट दिया।

मामला शमशाबाद रोड स्थित राजपुर चुंगी का है। राजपुर चुंगी में सुबह तड़के 6 बजे चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। सबसे पहले चोरों ने सीआर डेली नीड्स स्टोर को निशाना बनाया। दुकान मालिक रमाशंकर गुप्ता ने बताया चोर उसके यहां से 1 दिन का गला ₹80000 और हजारों का सामान ओर ड्राई फ्रूट ले गए। उसके बाद चोरों ने करीब 7 बजे श्री राम डेली नीड्स स्टोर को अपना निशाना बनाया। दुकान मालिक कृपा शंकर ने बताया कि चोर साढ़े चार लाख कैश और हज़ारो का ड्राई फ्रूट ले गए। उसके बाद चोरों ने सतीश तोमर की श्री बृज डेली नीड्स स्टोर को निशाना बनाया। चोर यहां से ₹85000 का कैश और हजारों के ड्राई फ्रूट ले गए। सुबह जब दुकान मालिक दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। एक साथ तीन दुकानों में हुई चोरी पर सभी दुकान मालिको ने हंगामा कर दिया।

दुकानों में चोरी की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी खंगाले जिसमे अज्ञात चोर चोरी करते हुए कैद हो गए। पुलिस ने पीड़ित दुकानदारों से तहरीर लेकर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही करना सुरु कर दिया है। लेकिन देखना होगा कि सीसीटीवी फुटेज होने पर पुलिस कबतक अज्ञात चोरों तक पहुँच पाती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*