चीता पर कप्तान… हड़कंप और कार्यवाही

आगरा। शहर के तेजतर्रार एसएसपी अमित पाठक आज सुबह सुबह चीता मोबाइल पर बैठ कर शहर के आकस्मिक निरीक्षण पर निकले। एसएसपी को निरीक्षण के दौरान थाना ताजगंज क्षेत्र में खुद के द्वारा बन्द कराई गई अवैध बालू मंडी दोबारा चलती दिखाई दी। दोबारा मंडी चलती देख एसएसपी ने आरटीओ,एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक और एसडीएम को मौके पर बुला कर एक एक वाहन की जांच शुरू करवा दी।एसएसपी की अचानक कार्यवाही से क्षेत्र में खलबली मच गई है।

बता दें कि आगरा के एसएसपी अमित पाठक पूर्व में साइकिल से शहर का निरीक्षण करने के लिए निकलते रहे हैं।उसी दौरान कुछ माह पूर्व एसएसपी अमित पाठक को ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर अवैध रूप से ट्रेक्टर और ट्रक खड़ी कर के बिल्डिंग मटेरियल की पूरी मंडी सजी दिखाई दी थी। जिसके बाद एसएसपी ने थाना पुलिस को लताड़ने के साथ मंडी हटवा कर कई गाड़ियों के चालान कटवाए थे और दोबारा भविष्य में मंडी न लगने के आदेश दिए थे।

आज सुबह तड़के एसएसपी अमित पाठक अचानक चीता मोबाइल बाइक पर बैठकर शहर के निरीक्षण को निकले और उस दौरान उन्हें फतेहाबाद रोड पर अवैध मंडी सजी दिखाई दी तो उन्होंने तत्काल एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक, एआरटीओ और एसडीएम को मौके पर बुला लिया और एक एक वाहन की चेकिंग शुरू करवाई।

बिल्डिंग मेटेरियल बालू मौरंग आदि कहां से लाई गई है इसकी भी जांच शुरू करवा दी। अधीनस्थों को आदेशित कर एसएसपी वहां से निकल गए। एसएसपी की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प की स्थिति हो गयी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*