टक्कर मारने के बाद 100 मीटर ऑटो को घसीटता ले गया कैंटर, दो की दर्दनाक मौत

आगरा। यूपी के आगरा में थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड़ स्थित कैला कोल्ड के सामने उस समय अफरा तफरी मच गई जब तेज गति से आ रहे कैंटर ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, आॅटो में बैठे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। इस घटना को देख राहगीरों और ग्रामीणों ने दौड़ लगाई। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों को एसएन अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को कानूनी कार्यवाही कर पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया।

घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। आगरा की ओर से परचून का सामन ले जा रही कैंटर यूपी 83 आर 9023 ने कुंडोल की ओर से आ रहे आॅटो यूपी 80 डीटी 2729 में टक्कर मार दी। घटना इतनी भीषण थी कि कैंटर ऑटो को करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया और कैंटर पलट गया। कैंटर आॅटो के ऊपर पलटने से आॅटो में सवार लक्ष्मण पुत्र लटूरी सिंह निवासी पोखर पुरा कुंडोल और राम सिंह पुत्र बदन सिंह निवासी नवामील कुंडोल की मौके पर मौत हो गई । वहीं आॅटो में सवार गौरव शर्मा निवासी तोरा, फरीद निवासी मथुरा, बलदेव निवासी बिसैरी भांड, बलराम बिसैरी और मीना निवासी हिमाचल प्रदेश गम्भीर रूप से घायल हो गये।

मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों मृतकों को पीएम के भेजा। वहीं सभी घायलों को एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में घायलो के परिजन निजी अस्पताल ले गया।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।