Home बड़ी खबर लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कैंटीन संचालकों ने ट्रक ड्राइवर से की अभद्रता-मारपीट

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कैंटीन संचालकों ने ट्रक ड्राइवर से की अभद्रता-मारपीट

by admin
Canteen operators misbehave with truck driver on Lucknow Expressway
Spread the love

Agra. आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा पर गुवाहाटी सेे एयरफोर्स का सामान लेकर नई दिल्ली जा रहे एक ट्रक चालक के सहायक से फतेहाबाद स्थित टोल प्लाजा पर कैंटीन संचालकों ने मारपीट कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को लेकर थाना फतेहाबाद आ गई। जहां से उसे उपचार के लिए फतेहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरेंद्र सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी P1 ब्लॉक 275 सुलतानपुरी नई दिल्ली, गुवाहाटी से लेकर नई दिल्ली ट्रक के साथ जा रहा था। उसमें एयरफोर्स का सामान लदा हुआ था। सोमवार शाम आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बने कैंटीन पर ट्रक से खड़ा किया। इस पर कैंटीन पर काम करने वाले लड़कों ने ट्रक चालक से अभद्रता करते हुए ट्रक को हटाने को कहा जब वीरेंद्र ने इसका विरोध किया तो 8-10 लड़कों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उसके हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई है।

जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा उसे फतेहाबाद थाने ले आई जहां से उसे उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया। वहीँ चालक ने टोल कैंटीन के कर्मचारियों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए पुलिस से दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles