डौकी क्षेत्र के व्यवसायी ने पुलिस से लगाई जानमाल की सुरक्षा की गुहार, कस्बे के ही एक दबंग पर आरोप

आगरा। डौकी थाना क्षेत्र के एक व्यवसायी ने थाना पुलिस से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने दबंगो के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, साथ ही पिछले दिनों दुकान में की गई तोड़फोड़ के सीसीटीवी फुटेज सौंपे है जिससे पुलिस इस मामले में दबंगों के खिलाफ उचित कार्यवाही कर सके।

मामला डौकी थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र के व्यवसायी ब्रजेश कुमार डौकी कस्बे में अपनी दुकान चलाता है। पीड़ित का आरोप है कि क्षेत्र में रहने वाले दबंग बंटू पुत्र भीमसेन और सुंदर पुत्र शांति लाल रात को दुकान बंद करके घर जाते समय पीछा करते हैं और कई बार विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पीड़ित ने बताया कि रविवार को शोरूम बंद था तभी आरोपी दबंगों ने शोरूम के शटर को तोड़ने का प्रयास किया और जब शटर नही टूटा तो समरसेबल की पाइप तोड़कर जमकर तोडफ़ोड़ की। दबंगो द्वारा की गयी तोड़फोड़ की घटना वहाँ लगे एक सीसीटीवी में हुई कैद हो गयी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी व्यवसायी ने दबंगों से जानकारी की तो दबंगों ने व्यवसायी के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। भयभीत व्यवसायी ने दबंगों बंटू पुत्र भीमसेन, सुंदर पुत्र शांति लाल के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने के साथ जानमाल की सुरक्षा के लिए थाना डौकी में लगाई गुहार।

पीड़ित का कहना है कि दुकान के शटर को तोड़ने की घटना होने पर जब सीसीटीवी देखा तो उसमें दबंगों को पहचान लिया। वे सीसीटीवी फुटेज के साथ डौकी थाना पहुँचे और दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, साथ ही अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।