Home प्रदेश एक्सप्रेस वे से उतरते ही बस के टायर फटे, यात्रियों में मचा हड़कंप

एक्सप्रेस वे से उतरते ही बस के टायर फटे, यात्रियों में मचा हड़कंप

by admin
Bus tires burst as soon as it got off the expressway, there was a stir among the passengers
Spread the love

Agra. एक्सप्रेस वे से उतरने के बाद फतेहाबाद रोड पर दौड़ती हुई एक ट्रैवल एजेंस बस के टायर अचानक से फट गए। टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित हुई जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। बमुश्किल बस के चालक ने गाड़ी को संभाला और तुरंत ब्रेक लगा दिए। अचानक से टायर फटने पर भी किसी तरह की जनहानि न होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी बस

बताया जाता है कि ट्रैवल एजेंसी की बस कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी। इस बस में लगभग 80 से 100 के करीब यात्री सवार थे। ट्रैवल एजेंसी की बस जैसे ही एक्सप्रेसवे खत्म होते ही फतेहाबाद रोड पर आई तो अचानक से बस के टायर फट गए। टायर फटने से बस अनियंत्रित हुई और लोग बुरी तरह से घबरा गए लेकिन चालक की सूझबूझ के चलते गाड़ी को रोक लिया गया और कोई हादसा नहीं हुआ।

सकते में यात्री

गनीमत रही कि केवल एजेंसी बस के टायर फतेहाबाद रोड पर फटे और कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन लोग सोच सोच कर सकते में है कि अगर एक्सप्रेस-वे पर तेज गति से दौड़ रही बस के अचानक से टायर फटे होते तो क्या होता।

घिस चुके थे पूरी तरह से टायर

बताया जाता है कि ट्रेवल एजेंसी के बस के टायर पूरी तरह से घिस चुके थे। टायर पूरी तरह से चिकने हो चुके थे जो तेज गति से दौड़ रही बस के भार को नहीं झेल सके और सड़क पर बस के दौड़ने के दौरान टायर फट गए। इस दौरान ट्रैवल एजेंसी संचालक और बस के ड्राइवर पर लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। उनका कहना था कि बस को सड़क पर लाने के दौरान सभी चीजों का निरीक्षण करना चाहिए। इसमें संचालक की पूरी तरह से लापरवाही है।

Related Articles