विभाग में मचा हड़कंप जब बुलेट पर एसएसपी आगरा निकले घूमने

आगरा। तेज तर्रार आईपीएस और आगरा के एसएसपी अमित पाठक बुधवार को अकेले ही शहर की व्यवस्था का हाल जानने के लिए निकल पड़े। पंजाब नंबर की लाल कलर की बुलेट गाड़ी हेलमेट लगाए एसएसपी आगरा सादा कपड़े और जैकेट पहने थे।

IPS अमित पाठक सबसे पहले लाल किला पहुंचे। लाल किला पर लपकों का आतंक कैसा है। यहां आने वाले लोग और पर्यटक लालकिले घूमने के साथ-साथ खुली हवा में भ्रमण कर भी रहे हैं या फिर लपके उन्हें परेशान कर रहे हैं।यह सारी चीजें देखने के बाद एसएसपी आगरा अमित पाठक की पंजाब नंबर की लाल कलर की बुलेट ताज महल की ओर मुड़ गई।

मोहब्बत की निशानी विश्वदायी स्मारक ताजमहल पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने ताज के पूर्वी पश्चिमी और दक्षिणी गेट पर लपकों की स्थिति जानी। हालांकि यहां एसएसपी आगरा को कुछ खामियां जरूर मिली है। खामियों को दूर करने और कार्यवाही करने के लिए एसएसपी आगरा ने ताजगंज और रकाबगंज पुलिस को दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

साथ ही साथ विश्वदायी स्मारकों के आसपास होने वाले अतिक्रमण को हटाने के लिए एसएसपी आगरा अमित पाठक ने इलाकाई पुलिस को निर्देशित किया है।

आपको बताते चलें कि अभी कुछ दिन पहले ही एसएसपी आगरा सादा वर्दी में शहर की सुरक्षा व्यवस्था का हाल चाल जानने निकले थे। हाल-चाल जानने के बाद एसएसपी आगरा जब अपने कार्यालय में पहुंचे तो एक दरोगा सहित एक सिपाही को शराब पीते एसएसपी कार्यालय में रंगे हाथों पकड़ा गया था। जिस पर विभाग से निलंबन की कार्यवाही भी हुई थी।

इसके बाद बुधवार को एसएसपी आगरा का शहर में निकलना और औचक निरीक्षण एक बार फिर कार्यवाही के लिए इशारा कर रहा है और एसएसपी के इस स्टाइल को लेकर विभाग में हड़कंप है। तरह-तरह के की चर्चाएं भी हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*