बसपा ने खोला टोरंट कंपनी के ख़िलाफ़ मोर्चा, लॉकडाउन अवधि के बिल माफ़ी को लेकर किया प्रदर्शन

लॉकडाउन के तीन माह के कार्यकाल के दौरान भेजे गए बिजली बिल को लेकर आगरा की निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरंट के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि तीन माह के लॉकडाउन के कार्यकाल के दौरान जब लोगों का रोजी रोजगार सब कुछ खत्म हो गया था। उस दौरान भी आगरा की निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरेंट ने लोगों के घरों पर हजारों और लाखों के बिल भेज कर उन्हें सड़कों पर आने को मजबूर कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के पार्षदों के साथ में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले बसपा के पार्षदों ने प्रदेश सरकार और निजी बिजली कंपनी टोरेंट पर गंभीर आरोप लगाए।

जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले बसपा पार्षद और क्षेत्रीय लोगों का आरोप था कि निजी बिजली प्रदाता कंपनी टोरेंट लॉकडाउन के कार्यकाल के दौरान बिजली के बिल भेज कर उन्हें सड़कों पर आने को मजबूर कर रही है। जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले बसपा पार्षदों ने उत्तर प्रदेश के अलावा दिल्ली सरकार की कार्यप्रणाली को भी लोगों के सामने रखा। पपार्षदों का कहना था कि दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन के वक्त का बिजली का बिल माफ कर दिया तो उत्तर प्रदेश सरकार को बिजली का बिल माफ करना चाहिए।

बसपा पार्षदों के साथ में आए लोगों के प्रदर्शन के दौरान प्रशासनिक अमला पूर्ण तरीके से मुस्तैद था तो वहीं जिला मुख्यालय पर तैनात प्रशासनिक अधिकारियों ने इन लोगों का ज्ञापन देकर आश्वासन दिया है कि इनकी मांगों को शासन तक पहुंचाया जाएगा।।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।