Home बड़ी खबर निर्मम हत्या : चारपाई पर विद्युत तारों से बंधा था महिला का शव, दौड़ रहा था करंट, नज़ारा देख पुलिस के उड़े होश

निर्मम हत्या : चारपाई पर विद्युत तारों से बंधा था महिला का शव, दौड़ रहा था करंट, नज़ारा देख पुलिस के उड़े होश

by admin
Brutal murder: The body of the woman was tied with electric wires on the cot, the current was running, the police were blown away after seeing the sight
Spread the love

Mathura. मांट थाना क्षेत्र में ईदगाह रोड पर बंद कमरे से आ रही दुर्गंध पर मोहल्ले के लोगों ने मांट पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बंद कमरे का ताला तोड़ा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। चारपाई से महिला का शव विद्युत तारों से बंधा हुआ था और उसमें करंट प्रभावित हो रहा था। यह देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं लोगों से हुई पूछताछ के आधार पर मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी।

एसपी देहात ने बताया कि प्रथम दृष्टया करंट देकर महिला की हत्या की गई है। शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है। शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के मध्य डॉक्टरों के पैनल से कराया गया है। महिला की टॉर्चर करने के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। जब पुलिस ने ताला तोड़ा था तो महिला का शव चारपाई पर बिजली के तारों से बंधा हुआ मिला था, वहीं उसमें करंट भी प्रभावित हो रहा था। महिला की निर्मम हत्या के मामले में मांट पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच के लिए नमूने भी लिए हैं।

Brutal murder: The body of the woman was tied with electric wires on the cot, the current was running, the police were blown away after seeing the sight

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन मारपीट होती रहती थी। उनके कोई बच्चा नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के पिता भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दामाद पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए आए दिन मारपीट किए जाने की बात कही और दामाद के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा भी दर्ज कराने‌ की बात कही।

मृतका के पिता का कहना था कि उसका दामाद आए दिन बेटी के साथ मारपीट करता था। वह दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी पहले दर्ज करा चुके थे, जिसमें दामाद विपिन चार माह की जेल भी काट आया था लेकिन बाद में उसकी बेटी नहीं मानी और उसके साथ रहने के लिए चली गई।

फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। महिला स्मृति का पति विपिन उर्फ बाली हलवाइयों के साथ शादी समारोह में कैटरिंग का काम करता है। वह पहले वृंदावन में राधा निवास में रहता था। अब पिछले से छह माह से मांट में ही रह रहा था, लेकिन बीते चार दिनों से उसका कोई पता नहीं है। इस घटना के बाद से मृतका का पति फरार चल रहा है। पुलिस मृतका के पति तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है जिससे इस हत्याकांड का खुलासा हो सके।

Related Articles