नाली सफ़ाई को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

आगरा। नाली सफाई को लेकर दो पक्षों में इतना विवाद हो गया कि देखते ही देखते कहासुनी से शुरू हुआ मामला खूनी संघर्ष में बदल गया। एक पक्ष के लोग नाली सफाई कर रहे युवक पर बुरी तरह टूट पड़े। वहीं पिट रहे युवक को बचाने आए परिवार के लोगों को भी उन्होंने नहीं बख्शा। इस संघर्ष में दूसरे पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। खूनी संघर्ष होने से पूरे गांव में दहशत का माहौल छा गया है।

घटना थाना डौकी क्षेत्र के पैंतीखेड़ा की है। बताया जाता है कि नाली चौक होने के कारण कल्ला खान नाम का युवक नाली की सफाई कर रहा था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि नाली सफाई के दौरान दूसरे पक्ष के जमील, बबीन, शकील आदि दबंग लोगों ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया जिसका विरोध कल्ला ने किया तो दबंगों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। जब परिवार के लोग कल्ला को बचाने के लिए पहुंचे तो उन पर भी जानलेवा हमला किया गया। इस घटना में पीड़ित पक्ष के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

इस मामले में पीड़ित पक्ष ने मेडिकल कराकर जानलेवा हमला करने वाले दबंगों के खिलाफ शिकोयत दर्ज कराई है। वहीं क्षेत्रीय पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

About admin 5033 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।