लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 16 लोग घायल, पुलिस फोर्स तैनात

आगरा। थाना फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम कोटरा में रुपए के लेनदेन को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया और दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। गांव में हुए इस खूनी संघर्ष में करीब 16 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और स्थिति संभालते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना फतेहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम कोटरा की है। एक डेयरी संचालक द्वारा भैंस के लिए दूसरे पक्ष को दिए रुपए को मांगने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया जिसके चलते दोनों ही पक्ष के करीब 16 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचा और सभी घायलों को फतेहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

ग्राम कोटरा निवासी भागीरथ सिंह पुत्र बेताल सिंह ने दूसरे पक्ष के श्रीभगवान पुत्र चंद्रपाल को भैंस खरीदने के लिए 90 हज़ार रुपये उधार दिए, उसके बाद श्री भगवान अपनी भैंस का दूध भागीरथ के दुग्ध संग्रह केंद्र पर देने लगा। इसी बीच दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन में कोई विवाद हो गया। गुरुवार को भागीरथ पक्ष की महिलाओं ने श्रीभगवान की भैंस खोलना शुरू कर दिया जिसके चलते दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें करीब 16 लोग घायल हो गए। फिलहाल तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है और पूरे मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।