Home आगरा भाजयुमो की बृज क्षेत्र मंत्री दिव्या चौहान ने वीडियो जारी करते हुए कहा – पुलिस ने लिखा फ़र्ज़ी मुक़दमा

भाजयुमो की बृज क्षेत्र मंत्री दिव्या चौहान ने वीडियो जारी करते हुए कहा – पुलिस ने लिखा फ़र्ज़ी मुक़दमा

by admin

आगरा। बीते रविवार को थाना खंदौली में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ब्रज क्षेत्र मंत्री दिव्या चौहान के खिलाफ दर्ज मुकदमे के मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। दिव्या चौहान ने एक वीडियो जारी करते हुए यह सफाई दी कि ‘विशेष समुदाय के युवकों ने मेरे घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। मेडिकल कराने के बावजूद पुलिस ने उल्टा हमारे ऊपर फर्जी मुकदमा लिख दिया।’

बताते चलें कि खंदौली पुलिस ने भाजयुमो महिला नेत्री दिव्या चौहान सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मारपीट और बलवे में मुकदमा दर्ज़ किया है। इन सभी पर आरोप था कि उन्होंने अपनी कार का सौदा किया और रकम भी ले ली जबकि कार मांगने पर खरीदार और उनके साथियों को पीट कर भगा दिया।

इस मामले में थाना प्रभारी आनंद वीर सिंह ने भी यही बताया था कि दिव्या चौहान के भाई उपदेश ने पहले थाने आकर शिकायत की थी। कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया था। बाद में रिहान खान पक्ष के लोग आ गए, उनका भी मेडिकल कराया जांच में पता चला कि उपदेश पक्ष ने कार का सौदा किया। रुपए लेने के बाद कार नहीं दी। इसलिए उपदेश पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं इस मामले में दिव्या चौहान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें रिहान और उसके साथियों से पूछा जा रहा है कि वे दिव्या चौहान के घर मारपीट करने क्यों गए थे। इस पर रिहान और उसके अन्य साथी माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के साथ ही दिव्या चौहान ने लिखा है कि ‘मैं भाजपा युवा मोर्चा ब्रज क्षेत्र में मंत्री हूं। मुसलमान युवक जो मेरे भाई को मारपीट कर जबरदस्ती गाड़ी अपने नाम करना चाहते थे, उन सभी ने मेरे घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। मेरे भाई के ऊपर भी हमला किया जिसका मेडिकल हुआ। पुलिस ने उल्टा हमारे ऊपर ही फर्जी मुकदमा लिख दिया। मैंने कई हिंदू बच्चियों को लव जिहाद के मामलों से बचाया है। इसलिए मुसलमान युवकों ने षड्यंत्र रच यह जालसाजी करने का प्रयास किया है।’

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: