एसपी को धमकाते बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, सत्ता की हनक देखिए

आगरा । सोशल मीडिया पर एक वीडियो में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो बीजेपी नेताओं और पुलिस के बीच वार्ता का है।

मामला थाना शाहगंज पर मौजूद दरोगा कृष्ण कुमार द्वारा बीजेपी जिले के मीडिया प्रभारी हेमेंद्र तिवारी से बदतमीजी का मामला है।

बदतमीजी के दौरान बीजेपी नेता थाने का घेराव करने पहुंचे थे। घेराव के दौरान जहां महानगर के अध्यक्ष विजय शिवहरे, आगरा खेरागढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक महेश गोयल ,जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया, युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौरव राजावत के साथ में सैकड़ों भाजपाई जब थाना शाहगंज का घेराव कर रहे थे।

तो उसी दौरान मामले को सुनने के लिए आगरा के एसपी सिटी प्रशांत वर्मा मौजूद थे। थाने पर गरमा गरमी का माहौल था।

बीजेपी के नेता दरोगा कृष्ण कुमार को लाइन हाजिर करने और उन पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे थे । तो वहीं आगरा के एसपी सिटी बीजेपी नेताओं की शिकायत सुन रहे थे।

इसी दौरान भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने दो टूक शब्दों में आगरा के एसपी सिटी प्रशांत वर्मा से बातचीत की।

आगरा के एसपी प्रशांत वर्मा को भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने खरी खरी सुनाई। सत्ता की हनक में भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे सीमा लांघ गए।

बीजेपी के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने सैकड़ों भाजपाइयों के सामने आगरा के एसपी सिटी को खरी-खोटी सुनाई।

खरी-खोटी सुनाने वाले भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने म आगरा के एसपी सिटी प्रशांत वर्मा से दो टूक शब्दों में कहा।

कि सुनो एसपी साहब- हम सत्ता में हैं। इसलिए हम बोने नहीं है।

हमने थाने पलटे हैं और हम पलट के दिखा देंगे । हमने इंस्पेक्टरों को दौड़ाया है। आगरा के एसपी सिटी को उंगली से इ तीखी आवाज में बात करते हुए बीजेपी के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठ रहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में जहां ताजनगरी आगरा में खाकी बौनी साबित हुई है तो खादी की दबंगई खुलकर सामने आ रही है।

1 मिनट 25 सेकंड की इस वायरल वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि बीजेपी के नेता शहर के एसपी सिटी को किस तरह से थाने में धमका रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*