यूपी कैबिनेट मंत्री की बेटी की शादी में भाजपा और सपा नेताओं का जमावड़ा

आगरा। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल की बेटी में की शादी में आशीर्वाद देने के लिए राजनैतिक लोगों का जमावड़ा लगा रहा। जहां भाजपा के कई कद्दावर मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल की बेटी को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे तो वहीं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव भी इस समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। खेल मंत्री चेतन चौहान ने मीडिया से बात करते हुए जहां विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि आने वाले दिनों में विराट सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं तो वहीं कन्या भ्रूण हत्या पर भी खेल मंत्री चेतन चौहान जमकर बोले।

इसके बाद पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने राजभर के विवादित बयान पर बोलते हुए कहा यह लोकतंत्र है। कोई कुछ भी बोल सकता है। केवल पार्टी के प्रवक्ता के बयान को आप सच मानिए। ताज पर टिकट के बढ़ाए जाने पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मेंटेनेंस के लिए ताज पर टिकट को बढ़ाया जाना जरूरी है। विदेशों में चिड़ियाघर में जाने के लिए लोगों को ₹1000 देने पड़ते हैं तो ताज के मेंटेनेंस के लिए क्यों ना टिकेट के दर बढ़ाया जाए।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने राजनीतिक मुद्दे पर बोलने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह केवल कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल की बेटी को आशीर्वाद देने आए हैं। आज का दिन राजनीतिक मुद्दे पर बोलने का नहीं है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*