गेस्ट हाउस में भीषण आग, अफरा तफरी

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के नगला मेवाती इलाके में एक मकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। आग लगने का घटनाक्रम बीती रात का है। लोगों के मुताबिक इस मकान में गेस्ट हाउस संचालित था। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

मगर गनीमत यह रही कि जिस वक्त इस गेस्ट हाउस में आग लगी उस वक्त यहां पर कोई भी पर्यटक मौजूद नहीं था तो वहीं नगला मेवाती इलाके में ऐसे कई गेस्ट हाउस संचालित है जो बिना लाइसेंस के दौड़ रहे हैं। ताजगंज इलाके में देशी-विदेशी पर्यटकों का आवागमन भी बड़ी संख्या में रहता है। जिस को लेकर प्रशासन को भी ऐसे अवैध रूप से संचालित गेस्ट हाउसों पर नकेल कसने की जरूरत है।

गेस्ट हाउस के ऊपरी हिस्से में उठती आग की लपटों को देखकर आप आग के भयावह मंजर की तस्वीर को बयां कर सकते हैं तो वहीं गेस्ट हाउस के ऊपरी हिस्से में लगी आग को लेकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी और चीख-पुकार का माहौल भी देखा जा रहा था।

आसपास के लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पा लिया है। अब दमकल विभाग आग लगने का कारण जानने का प्रयास कर रही है तो वही आग में लाखों के नुकसान का आकलन भी बताया जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*