Home आगरा बड़ी ख़बर : पूर्व विधायक जुल्फिकार भुट्टो पर अब सुरक्षा एजेंसियों और ED की भी निगाह टेड़ी !

बड़ी ख़बर : पूर्व विधायक जुल्फिकार भुट्टो पर अब सुरक्षा एजेंसियों और ED की भी निगाह टेड़ी !

by admin

Agra. इनकम टैक्स की रेड HMA ग्रुप पर क्या पड़ी उसकी मुश्किलें कम होती हुई नजर नहीं आ रही है। इनकम टैक्स के बाद अब ईडी (ED) और देश की सुरक्षा एजेंसियों की नजर भी इस ग्रुप के मालिक पर पड़ गयी है। HMA ग्रुप के मालिक पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के भाई कामिल का पाकिस्तानी कनेक्शन निकलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

इनकम टैक्स और प्रवर्तन निदेशालय के बाद HMA ग्रुप देश की सुरक्षा एजेंसियों के भी निगाहों में आ गया है। पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के भाई कामिल की कुछ चैट तेजी के साथ वायरल हो रही है जो किसी पाकिस्तानी युवक से की गई है।

HMA ग्रुप के मालिक पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो कश्मीरी घाट के चलते पहले से ही सुर्खियों में रहे हैं लेकिन अब उनके भाई कामिल का पाकिस्तान कनेक्शन निकलने से उनकी भी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। क्योंकि जिस तरह से पाकिस्तान युवक के साथ कामिल की चैट वायरल हो रही है उसके चलते सुरक्षा एजेंसियां भी अब सतर्क नजर आ रही हैं और ईडी ने तो अपनी निगाह भी टेढ़ी कर ली है।

आपको बताते चलें की इनकम टैक्स की कार्रवाई एचएमए ग्रुप पर अभी भी जारी है। इस कार्रवाई को लगभग 60 घंटों से अधिक हो चुके हैं और कार्रवाई का आज तीसरा दिन है। इस कार्रवाई के दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेज इनकम टैक्स टीम को हाथ लगे हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: