Home आगरा बड़ी उपलब्धि : आगरा कैंट आरपीएफ थाना पोस्ट को मिला उत्कृष्ट थाना सम्मान

बड़ी उपलब्धि : आगरा कैंट आरपीएफ थाना पोस्ट को मिला उत्कृष्ट थाना सम्मान

by admin
Big Achievement: Agra Cantt RPF Station Post got excellent police station honor

Agra. आरपीएफ आगरा कैंट को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। आगरा रेल डिवीजन की आगरा कैंट आरपीएफ थाना पोस्ट को नार्थ सेंट्रल रेलवे द्वारा उत्कृष्ट थाने का सम्मान दिया गया है। इससे आरपीएफ आगरा कैंट इंस्पेक्टर तो उत्साहित है वहीं इस थाने का हर कर्मचारी और अधीनस्थ अधिकारी भी उत्साह से भरे हुए नजर आ रहे हैं।

पिछले दिनों उत्तर मध्य रेलवे सुरक्षा बल की ओर से सबसे उत्कृष्ट कार्य करने वाली रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट के लिए निरीक्षण किया गया था। इसके लिए रेलवे सुरक्षा बल प्रयागराज की ओर से टीम को जांच के लिए भेजा गया था। इसमें आगरा रेल मंडल, झांसी रेल मंडल और प्रयागराज डिवीजन शामिल हुआ था। उत्तर मध्य रेलवे की आगरा कैंट आरपीएफ ने सबसे बेहतरीन काम किया। इस पोस्ट को क्राइम कंट्रोल सहित ओवरऑल मामलों में उत्कृष्ट पाया गया और इस पोस्ट को महा निरीक्षक पुरस्कार वितरण समारोह में उत्कृष्ट पोस्ट का खिताब मिला।

1 अगस्त को मिला सम्मान

आरपीएफ आगरा कैंट की इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि 1 अगस्त को प्रयागराज में महा निरीक्षक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें शामिल होने का मौका मिला। इस दौरान रेलवे सुरक्षा बल के मुख्य सुरक्षा आयुक्त रविंद्र वर्मा द्वारा आगरा कैंट आरपीएफ पोस्ट को उत्तर मध्य रेलवे की क्राइम कंट्रोल के साथ-साथ अन्य समस्याओं के निस्तारण और सुविधाओं को बढ़ाए जाने के लिए उत्कृष्ट पोस्ट का सम्मान मिला। जिसे पाकर वह काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: