भाविप ‘संपर्क’ ने किया स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन

आगरा। भारत विकास परिषद संपर्क शाखा द्वारा साईधाम बाल विद्यालय में नि:शुल्क स्वस्थ जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के लगभग 210 छात्राओं का नि:शुल्क परीक्षण किया गया। शिविर का उद्घाटन विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने दीप प्रवज्ज्लन कर किया।

शिविर के दौरान बच्चो को स्वस्थ्य रहने के लिए अपने घर और आसपास साफ सफाई के प्रति जागरूक किया गया। वरिष्ठ बाल रोग के लिए डॉ. अरुण जैन, दांतो से संबंधित समस्या के लिए डॉ. दिग्जेंद्र सिंह एवं डॉ. रश्मि कपूर सिंह और आंखों की जांच के लिए डॉ. ललित कुमार की टीम मौजूद रही।

सचिव अंबा प्रसाद गर्ग ने बताया कि दांतों की बीमारी के प्रति हमें सजग रहना चाहिए। स्वस्थ्य और निरोग दांत के लिए नियमित जांच बेहद ही जरूरी है। लोग जागरूकता के आभाव में दंत रोग को नजर अंदाज करते हैं। डॉ. संध्या जैन ने शिविर का संचालन किया। धन्यवाद ज्ञापन अभिनव भटनागर ने किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अध्यक्ष राजेश वर्मा, भास्कर गुप्ता, सचिन सिंघल, वीरेंद्र सिंघल, डा० मनोज कुमार रावत, डॉ० अमित अग्रवाल, पवन अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

About admin 2994 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।