भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बने सौरभ चौहान का फतेहाबाद में हुआ स्वागत

फतेहाबाद। भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित हुए सौरभ चौहान ने आगरा जिले के साथ फतेहाबाद का नाम रोशन किया है। सोमवार को लेफ्टिनेंट सौरभ का फतेहाबाद के एस बी एम स्कूल जमुना गली फतेहाबाद में जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम में सौरभ चौहान ने इस सफलता को अपने नगर वासियों को समर्पित किया। कार्यक्रम का आयोजन सामाजिक संस्था फतेहाबाद डेवलपिंग ग्रुप एवं आर्थोपेडिक सागा द्वारा किया गया था।सौरभ चौहान मूल रूप से फतेहाबाद के ग्राम खंडेर निवासी हैं उनका चयन हाल ही में भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट के पद पर हुआ है।

अपने गृहनगर में मिले सम्मान से अभिभूत सौरभ चौहान ने कहा कि वह क्षेत्र के युवाओं को भारतीय सेना में जाने के लिए प्रेरित करेंगे। इस दौरान लेफ्टिनेंट सौरभ चौहान ने इस पद पर पहुचने के अनुभव को सभी के साथ साझा किये और छात्रो से लक्ष्य निर्धारित कर तैयारी करने की बात कही।

कार्यक्रम का संचालन आर्थोपेडिक सागा संस्था के संस्थापक श्याम पेगोरिया ने किया ।इस दौरान कार्यक्रम में प्रमुख रुप से आलोक बछरवार ,पवन, विवेक गुप्ता, मनीष शर्मा, प्रमोद भोला, दिनेश गुपता, चंदन गुप्ता ,अनिल आसोलिया, राजेश चौहान, हरिओम चौहान ,बिजेंद्र चौहान, श्रीमती मंजू चौहान, आदि मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*