Home आगरा 10 मिनट में तीन क्वार्टर पीने की लगाई थी शर्त, हुई मौत, दोस्त पैसे लेकर हुए फ़रार

10 मिनट में तीन क्वार्टर पीने की लगाई थी शर्त, हुई मौत, दोस्त पैसे लेकर हुए फ़रार

by admin

Agra साथ बैठकर शराब पीने वाले दोस्तों ने अचानक से 10 मिनट में तीन क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगा दी। इस शर्त के चलते धांधूपुरा निवासी जय सिंह की जान चली गई। मृतक के परिजनों को जानकरी हुई तो हाहाकार मच गया। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया आरोप है। वहीँ दोस्तों ने मृतक के जेब से 60 हजार रुपये भी निकाल लिए। दो दिन टहलाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और शर्त लगाने वाले युवकों को गैर इरादतन हत्या में जेल भेजा।

जानकरी के मुताबिक ताजगंज के गांव धांधूपुरा निवासी जय सिंह 8 फरवरी को ई-रिक्शा की किस्त जमा करने के लिए घर से निकले थे। उनके पास 60 हजार रुपये थे। उनके भाई सुखवीर सिंह डौकी के गांव गुढ़ा में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शाम को एक परिचित ने बताया कि जय सिंह बेहोशी की हालत में शिल्पग्राम में पड़ा है। वह पहुंच गए। नजदीक के अस्पताल में ले गए। मगर, उन्हें भर्ती नहीं किया गया। बाद में एसएन इमरजेंसी लेकर आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मामले में सुखवीर सिंह ने तहरीर दी।

जानकारी हुई तो पता चला कि गांव धांधूपुरा निवासी केशव और भोला भाई जय सिंह को लेकर गए थे। उसे शराब पिलाई। उसकी जेब में रखे 60 हजार रुपये भी अपने पास रख लिए। दोनों ने 30-30 हजार रुपये आपस में बांट लिए। इसके बाद पुलिस से शिकायत नहीं करने का दबाव भी बना रहे थे।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह ने बताया कि भोला और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया गया। उन्होंने बताया कि वह शराब पीने के लिए आए थे। तभी शर्त लगी कि जो 10 मिनट में तीन क्वार्टर पी लेगा, उसे शराब के पैसे नहीं देने पड़ेंगे। इसी शर्त को पूरा करने में जय सिंह की मौत हो गई। मामले में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: