Home » बसई अरेला पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, गुम हुए बच्चों को परिवार से मिलाया

बसई अरेला पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, गुम हुए बच्चों को परिवार से मिलाया

by admin
Basai Arela police did commendable work, reunited the missing children with the family

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा से अचानक किसी वाहन में बैठकर गायब हुए दो किशोरों को पुलिस ने अपनी सूझबूझ से जल्द बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया, जिससे परिजनों ने पुलिस के कार्यों की जमकर सराहना करते हुए शुक्रिया अदा किया है।

जानकारी के अनुसार गोविंदा पुत्र कालीचरण उम्र करीब 11 वर्ष, निवासी अरनोटा एवं अभय पुत्र रामनिवास उम्र करीब 12 वर्ष निवासी गांव बसई अरेला हाल निवासी अरनोटा सोमवार की शाम शाम खेलते समय अचानक दोनों किसी अज्ञात वाहन में बैठकर फतेहाबाद की तरफ चले गए। बच्चों के दरवाजे पर नहीं दिखने पर परिजन चिंतित हो गए, उन्होंने चारों तरफ दोनों किशोरों को खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। अचानक गायब हुए दोनों किशोरों को लेकर परेशान परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को रात में ही मामले से अवगत कराया। जिस पर थानाध्यक्ष बसई अरेला तेजवीर सिंह ने अपने नेटवर्क को फैलाते हुए फतेहाबाद सहित अन्य थानों को दोनों किशोर बच्चों के गायब होने की सूचना दी। और बच्चों की तलाश में पुलिस जुट गई।

मंगलवार को दोनों किशोर बच्चे फतेहाबाद क्षेत्र में दिखने पर तत्काल पुलिस को लोगों द्वारा सूचित किया गया,जिस पर फतेहाबाद पुलिस ने बसई अरेला पुलिस को किशोरों के मिलने की जानकारी होते ही तत्काल परिजनों सहित पुलिस फतेहाबाद पहुंची और दोनों बच्चों को बसई अरेला पुलिस थाने लेकर आई। जहां पुलिस ने दोनों किशोरों को पूछताछ और जानकारी के बाद उनके परिजनों को सकुशल सुपुर्द कर दिया। करीब 12 घंटे में पुलिस ने दोनों किशोर बच्चों को सुरक्षित बरामद किया। अपने अपने बच्चों को पाकर परिजन खुश हो गए।उन्होंने पुलिस के कार्य की जमकर प्रशंसा की और थानाध्यक्ष का धन्यवाद किया।

Related Articles