बड़ी विद्युत दरों के खिलाफ प्रदर्शन शुरु, अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत ने सौंपा ज्ञापन

आगरा। महंगाई के कारण पहले से ही आम व्यक्ति काफी परेशान है और प्रदेश सरकार ने आम व्यक्ति की इस परेशानी को और बढ़ा दिया है। प्रदेश सरकार की ओर से एक बार फिर विद्युत दरों में बढ़ोतरी कर दी गई है। विद्युत दरों में बढ़ोतरी के साथ ही भाजपा सरकार ने महंगाई का यह झटका बड़े ही धीरे से आम व्यक्ति को दे दिया है। प्रदेश सरकार की इस तानाशाही के विरोध में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की जिला इकाई ने मोर्चा खोल दिया है।

शुक्रवार को अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के वरिष्ठ पदाधिकारी मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां पर सभी लोगों ने शांति के साथ विरोध दर्ज कराया साथ ही अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंडलायुक्त की अनुपस्थिति में अपर मंडलायुक्त प्रभात कुमार से मुलाकात की और मुख्यमंत्री के नाम विद्युत की बड़ी दरों को वापस लेने का ज्ञापन सौंपा।

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के जिला अध्यक्ष मुरारीलाल गोयल का कहना था की प्रदेश सरकार ने विद्युत दरें बढ़ाकर उत्तर प्रदेश की जनता को दोखा दिया है। जिसे जनता माफ़ नहीं करेंगी। पंचायत के वरि.पदाधिकारियों का कहना था कि यूपी सरकार अपने कार्यकाल में 2 बार विद्युत दरों को बढ़ा चुकी है लगातार बढ़ रही विद्युत दरों का असर आम व्यक्ति पर पड़ रहा है किसान परेशान है क्योंकि सिंचाई के लिए सबसे अधिक ट्यूबल का प्रयोग किया जाता है जो विद्युत से चलता है।

वहीं शहरी क्षेत्र के व्यापारी भी बड़ी विधुत दरो से परेशान नजर आ रहे हैं। पदाधिकारियों ने साफ कर दिया है कि अगर प्रदेश के मुखिया ने इस ज्ञापन पर ध्यान नहीं दिया और बड़ी दरे वापस नहीं हुई तो उग्र आंदोलन होगा।

frame width=”650″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EEc7gEqkjww” frameborder=”0″ gesture=”media” allow=”encrypted-media” allowfullscreen>

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*