आगरा में भी बाबा वीरेंद्र देव के आश्रम पर पड़ा छापा, कमरे में कैद युवतियों को छुड़ाने पहुंची पुलिस

आगरा। ताजनगरी के ताजगंज थाना क्षेत्र के कहरई इलाके में बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित का आश्रम संचालित है। यह आश्रम आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम से संचालित है। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के आश्रमों में छापेमारी से चर्चा में आए बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के कहरई पर स्थित आश्रम में मून ब्रेकिंग की टीम मंगलवार को पहुंच गई। टीम के पहुंचने की सूचना पर इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मून ब्रेकिंग की टीम ने बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के आश्रम में प्रवेश किया। उस समय 10:00 से 12 महिलाएं अध्यात्म कीर्तन में मग्न थी। इस गांव के लोग बताते हैं कि बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के आश्रम में संदिग्ध गतिविधियां संचालित थी। बड़ी संख्या में यहां युवतियों का आना जाना लगा रहता था मगर आश्रम के अंदर क्या कुछ अध्यात्म चल रहा था इसकी जानकारी गांव वालों को नहीं थी।

यह आश्रम चार मंजिल में बना हुआ है। आश्रम की ऊपरी चौथी मंजिल के हिस्से में कुछ युवतियां मौजूद थी जहां बाहर से ताला डाला था और ताला खोलने की जहमत आश्रम में मौजूद अन्य महिलाओं ने नहीं उठाई। संभावना जताई जा रही थी कि कमरे के अंदर तकरीबन 2 दर्जन से ज्यादा युवतियां मौजूद है।

बहरहाल इलाके की पुलिस ने महिला पुलिस की सहायता ली है। महिला पुलिस की सहायता से पुलिस आश्रम में सर्च ऑपरेशन करने जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*