ATM तोड़ कैश चुराने का प्रयास, सीसीटीवी कैमरे भी किए क्षतिग्रस्त

हापुड़। दिल्ली से सटे यूपी के जनपद हापुड़ मेंं पिलखुवा के एन एच 24 स्थित इंडियन बैंक की निजामपुर ब्रांच के एटीएम में बदमाशों ने बीती रात शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया। इंडियन बैंक की निजामपुर ब्रांच के बराबर में एटीएम है। बेखौफ बदमाशों ने ATM तोड़कर पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन इसमें वह असफल रहे जिसके बाद बदमाशों ने ATM पर जमकर उत्पात मचाया और सीसीटीवी कैमरे में तोड़ दिए।

आपको बता दें पिलखुवा कोतवाली के निजामपुर हाईवे 9 स्थित इंडियन बैंक के एटीएम में चोरी के प्रयास का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी करीब एक वर्ष पूर्व चोरों ने बैंक में भी शटर काट कर चोरी का प्रयास किया था मगर आसपास में जाग होने पर बदमाश सफल नहीं हो पाए।

बीती देर रात फिर चोरों ने इंडियन बैंक के बराबर में लगे ATM में चोरी का प्रयास किया। बदमाश ATM का शटर तोड़कर अंदर घुस गए और ATM मशीन को खोलने का प्रयास किया। ATM मशीन नहीं खुलने पर चोरों ने ATM मशीन को तोड़ दिया। गनीमत रही कि बदमाश ATM में रखे कैश तक नहीं पहुंच सके।

ATM में चोरी के प्रयास की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व बैंक कर्मचारियों ने कैश को सुरक्षित देख राहत की सांस जरूर ली मगर इस चोरी के प्रयास ने पुलिस गश्त की एक बार फिर पोल जरूर खोल दी है।

बताया जा रहा है ATM बैंक के कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट भी खड़ी होती है तो एक बार फिर पुलिस कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

About admin 5944 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*