Home विविध बिजलीघर चौराहे पर एक मुसाफिर ने नामचीन पूड़ी वाले की सब्जी में छिपकली निकलने का लगाया आरोप

बिजलीघर चौराहे पर एक मुसाफिर ने नामचीन पूड़ी वाले की सब्जी में छिपकली निकलने का लगाया आरोप

by admin
At the powerhouse crossroads, a traveler accused the well-known pooriwala of having a lizard in the vegetable.
Spread the love

Agra. बिजली घर चौराहे पर उस समय हड़कंप मच गया जब श्रीराम पूड़ी वाले से समोसे व सब्जी लेने वाले मुसाफिर ने सब्जी में छिपकली निकले जाने का आरोप लगाया। सब्जी खाने से मुसाफिर की तबियत बिगड़ गई। मुसाफिर ने क्षेत्रीय पुलिस से शिकायत की। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुँची और खाद्य विभाग को भी बुला लिया।खाद्य विभाग की टीम ने सब्जी का सैंपल लेकर किया उसे जांच के लिए भेज दिया। उधर मुसाफिर की तबियत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

मामला थाना रकाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत बिजली घर चौराहे का है। इस चौराहे से प्रतिदिन हजारों यात्री व मुसाफिरों का आवागमन रहता है। चौराहे पर ही श्रीराम पूड़ी वाली की दुकान है। बाहर से आनेवाले यात्री इसी दुकान से खानपान की वस्तुएं जैसे पूड़ी समोसा व अन्य वस्तुएं खरीद लेते है। गुरुवार को एक मुसाफिर कानपुर से आया। मुसाफिर के मुताबिक उसने इस दुकान से समोसे व सब्जी खरीदी। जब उसने सब्जी से समोसे खाना शुरू कर दिया तो अचानक से छिपकली जैसा सामने आ गया। सब्जी में छिपकली थी। इसे खाकर उसकी तबियत बिगड़ने लगी। लोगों की मदद से वो जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ चिकित्सक को पूरा वाकया बताया। उसने तुरंत इंजेक्शन लगाया जिसके बाद तबियत धीरे धीरे सुधरने लगी।

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी और पूरी सब्जी को कब्जे में ले लिया वही फ़ूड विभाग को भी मौके पर बुला लिया गया। फ़ूड विभाग ने सब्जी का सेंपल लेकर उसे सील किया और जांच के लिए भेज दिया गया।

इस मामले में जब दुकान स्वामी से बात की गई तो उनका कहना है कि उनकी दुकान से समोसा सब्जी खरीदने के बाद वह वहां से चला गया था। 2 घंटे बाद वह वापस आया और उसने सब्जी में छिपकली होने का आरोप लगाया। खाद्य विभाग की टीम के आने के बाद उन्होंने अपनी दुकान पर रखी सब्जी का सैंपल दे दिया है।

Related Articles