आगरा के अर्जुन शर्मा ने जीता U-16 जैवलिन थ्रो में गोल्ड, दिल्ली की तरफ से खेलते हुए हासिल की उपलब्धि

Arjun Sharma of Agra wins gold in U-16 javelin throw, achieved by playing for Delhi

आगरा। मेरठ में चल रही 32वीं नॉर्थ इंडिया जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2021 के अंडर 16 वर्ग में फतेहाबाद के ग्राम स्वारा निवासी रमाकांत शर्मा के पुत्र अर्जुन ने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने यह उपलब्धि दिल्ली प्रदेश की ओर से खेलते हुए हासिल की। अर्जुन की उपलब्धि से फतेहाबाद के ग्राम स्वारा में हर्ष का माहौल है।

फतेहाबाद के मूल निवासी रमाकांत शर्मा नई दिल्ली में रहते हैं। उनका पुत्र भी नई दिल्ली में रहकर ही पढ़ाई कर रहा है। उसने तैयारी करते हुए 32वीं नॉर्थ इंडिया जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2021 में अंडर 16 वर्ग में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता। दूसरा स्थान हरियाणा को तथा तीसरा राजस्थान के खिलाड़ी को मिला। अर्जुन की उपलब्धि से की सूचना फतेहाबाद स्थित उनके घर पहुंची तो उनके परिवार में हर्ष का माहौल है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 6698 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।