कासगंज मामले में शिवसेना का ऐलान

कासगंज में गणतंत्र दिवस पर निकल रही तिरंगा यात्रा में अचानक हुए हमले और उसके बाद हुए उपद्रव को कंट्रोल न कर पाने पर आगरा के शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने सारा ठीकरा प्रदेश सरकार पर फोड़ा है। साथ ही बीनू लवानिया ने ऐलान किया है कि उपद्रवियों को उन्ही की भाषा में ही शिवसेना भी उनका मुंह तोड़ जवाब देगी और पूरे प्रदेश से शिवसैनिक कासगंज के लिए शनिवार को कूच करेंगे।

कासगंज के बिलराम गेट पर तिरंगा यात्रा के दौरान अचानक हमले के बाद क्षेत्र में उपद्रव भड़क गया। जिसके बाद कई गाड़ियों में आगजनी हुई। इस उपद्रव के बाद शहर की लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई। इस उपद्रव में एक की मौत के बाद शिवसेना अधिक आक्रोशित है।

आगरा के शिवसेना प्रमुख वीनू लवानिया ने इसे सरकार की नाकामी बताते हुए प्रशासन और सूचना तंत्र को पूरी तरह से फेल बताया। शिवसेना जिला प्रमुख का कहना था कि 26 जनवरी को अलर्ट होने के बाद भी इतनी बड़ी घटना होना सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करती है।

आगरा के शिवसेना प्रमुख बताया कि प्रदेश नेतृत्व से हुई बातचीत में प्रदेश ब्लाक में साफ कर दिया है कि शनिवार को प्रदेश भर के शिवसैनिक कासगंज के लिए कूच करेंगे और समुदाय विशेष की करनी का जवाब उन्हीं की भाषा में उन्हें दिया जाएगा फिर चाहे अंजाम कुछ भी हो शिवसैनिक इस बात से नहीं डरते।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*