Home क्राइम मायके से पत्नी के वापस न आने से क्षुब्द युवक ने यमुना में लगाई छलांग, पुलिस कर रही तलाश

मायके से पत्नी के वापस न आने से क्षुब्द युवक ने यमुना में लगाई छलांग, पुलिस कर रही तलाश

by admin
Angry young man jumps in Yamuna due to non-return of wife from maternal uncle, police is searching
Spread the love

आगरा। मायके से पत्नी के वापस न आने पर क्षुब्द होकर एक युवक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी। पुलिस और ग्रामीण युवक को तलाश कर रहे हैं परंतु युवक का कोई पता नहीं चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहाबाद तहसील क्षेत्र के ग्राम गुबरोठ निवासी जुगुनू 23 वर्ष पुत्र सलीम खान की ससुराल फिरोजाबाद के कोहिनूर में है। जहां 27 नवंबर को उसके साले की शादी थी। जुगनू की पत्नी फरहाना कई दिन पहले शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने मायके चली गई थी। रविवार को जुगनू अपनी ससुराल पहुंचा, अपनी पत्नी से घर चलने को कहा। उसने कहा कि शादी में अभी समय है। कुछ दिन के लिए अपने घर वापस चलो। पत्नी ने 27 नवंबर को शादी का हवाला देते हुए वापस चलने से इनकार कर दिया। इसके बाद जुगनू और उसकी पत्नी फरहाना में कहासुनी हो गई। वहां जुगनू के ससुराल वालों ने भी उसके साथ कहासुनी कर दी।

Angry young man jumps in Yamuna due to non-return of wife from maternal uncle, police is searching

इस पूरे प्रकरण से क्षुब्ध होकर जुगनू पत्नी को लिए बिना अपनी ससुराल से वापस लौट आया और शंकरपुर घाट के पास आकर उसने यमुना नदी में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी पर फतेहाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी। वहीं उसके परिजन भी मौके पर आ गए। उसको यमुना नदी में तलाश किया जा रहा है। देर रात तक समाचार लिखे जाने तक उसका कोई पता नहीं चल सका था।

Related Articles