Home आगरा आसपास फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग के लिए मथुरा पहुंची अनन्या पांडे, शेयर की तस्वीरें

फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग के लिए मथुरा पहुंची अनन्या पांडे, शेयर की तस्वीरें

by admin

भले ही अभिनेत्री अनन्या पांडे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इसके बावजूद उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। अनन्या जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह मथुरा पहुंची और मथुरा की गलियों में घूमती हुई भी नजर आई। मथुरा भ्रमण की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ‘राधे-राधे’

अनन्या पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘राधे-राधे’, इसके साथ उन्होंने एक दिल की इमोजी भी शेयर की है। अनन्या पांडे ने इसके साथ लोकेशन में मथुरा और उत्तर प्रदेश टैग किया हुआ हैl अनन्या पांडे की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लाखों लाइक्स मिले हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर लुकिंग ब्यूटीफुल, नाइस, ऑसम, अमेजिंग, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैं।

ड्रीम गर्ल टू की होगी शूटिंग

पहली तस्वीर में वह काले रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने नारंगी रंग का दुपट्टा कैरी किया है। दूसरी फोटो में, हम उन्हें एक खूबसूरत दीवार के बीच खड़ी देख सकते हैं। आगे की दो तस्वीरों में भी वह खुलकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘राधे-राधे’ लिखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग कर रही हैं। परेश रावल और सीमा पाहवा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

गौरतलब है कि अनन्या पांडे की हाल ही में फिल्म लाइगर आई है। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की अहम भूमिका है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू भी हुआ है। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया था। वहीं फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई पर बॉलीवुड के बायकॉट का भी प्रभाव पड़ा है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: