आंख मारती एक्ट्रेस प्रिया पर हुई FIR, जाने क्या है मामला

हैदराबाद। ऐसा बहुत कम होता है कि किसी वजह से कोई शख़्स रातों रात सुर्खियां बटोर कर स्टार बन जाता है लेकिन कभी-कभी यही वजह उसके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर देती है। ताजा मामला मलयालम की डेब्यू फ़िल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर से जुड़ा है।

गौरतलब है कि प्रिया ने एक वीडियो में अपने एक्सप्रेशन से पूरे देश के लोगों को दीवाना बना दिया है। खासतौर से वैलेंटाइन स्पेशल वीक में आंख मारती प्रिया के इस वीडियो को लेकर युवाओं में खासा क्रेज़ देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रिया प्रकाश के लाखों दीवाने बन चुके हैं लेकिन उन्हीं दीवाना में से एक दीवाना अब प्रिया प्रकाश की मुश्किलें भी बढ़ा रहा है।

हैदराबाद में प्रिया के खिलाफ FIR दर्ज की गई है जिसमें प्रिया पर मुस्लिम भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया। बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाले को पहले प्रिया प्रकाश का यह गाना बहुत पसंद आया। गाना मलयालम भाषा में था जिससे उसको कुछ नहीं समझ आया तो उसने शब्दों का अनुवाद करके गाने को समझा। उसके बाद उसे यह गाना मुस्लिम भावनाएं आहत करने वाला लगा।

एक वीडियो से देश के दिलों की धड़कन बनने वाली प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्मों में काम करने वाली डेब्यू एक्ट्रेस है। 18 साल की प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली है। उनकी डेब्यू फिल्म ओरु आधार लव के गाने की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर प्रिया के प्रसंशकों की संख्या लाखों में लगातार बढ़ती जा रही है।

प्रिया प्रकाश वारियर का जिस डेब्यू फिल्म का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है उसे देखने के लिए नीचे देखें –

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*