अमित शाह और स्वतंत्र देव भी हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये लोगों से की जांच कराने की अपील

रविवार का दिन भाजपा के लिए सही नहीं रहा है। रविवार सुबह यूपी सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरूण की कोरोना से मौत हो गयी तो शाम होते गृहमंत्री अमित शाह और यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के कोरोना पॉजिटिव खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से की। उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था जिसमे रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो दूसरी ओर भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट दी। यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन में रखने का फैसला किया है।

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाम 4.24 मिनट पर मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए। उन्हें मेदांता के 14वें फ्लोर पर रूम नंबर 4710 में रखा गया है। डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में उनका इलाज चलेगा। उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं।

यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कोरोना संक्रमित पाए जाने पर खुद ही ट्वीट करके लिखा है कि ‘मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता के अनुसार अपनी जांच करा लें।’

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।