अमेरिकन इंस्टिट्यूट ने मनाया होली मिलन समारोह, हंसी-ठिठौली और डांस का तड़का

आगरा। अमेरिकन इंस्टीट्यूट ऑफ इंग्लिश लैंग्वेज की संजय प्लेस व ट्रांस यमुना शाखाओं ने संजय प्लेस सेंटर पर होली समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत रीजनल डायरेक्टर प्रदीप तोमर ने सरस्वती मां के सम्मुख दीप प्रज्वलित व माल्यार्पण कर की। छात्राओं कंचन, चेतना, योगिता, प्रियंका ने होली की रंगोली बनाई। उसके बाद छात्र-छात्राओं ने होली पर आधारित बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस धमाल मचाया।

संस्था के डायरेक्टर प्रदीप तोमर ने बताया कि होली समारोह के अवसर पर विद्यार्थियों ने हास्य नाटक अंधेर नगरी चौपट राजा भी प्रस्तुत किया जिसमें सभी शिक्षकों को हास्य शीर्षक प्रदान किए गए। सभी ने एक दूसरे को गुलाल पर चंदन लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

प्रदीप तोमर ने सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली पर सभी अपने राग द्वेष भुला कर इस त्यौहार को साफ सुथरे तरीके से बनाएं। केमिकल युक्त कलर का इस्तेमाल ना करें और पानी की बर्बादी को बचाते हुए ज्यादा से ज्यादा गुलाल का इस्तेमाल करें।

वही इस होली समारोह में शामिल होने आई छात्राओं ने युवाओं से प्रेम पूर्वक और मिल-जुलकर होली के त्योहार को मनाने की अपील की और सभी को होली की बधाई भी दी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रशांत, विवेक, ललित, शिवम, हरिओम, शिवानी, सी.पी., कीर्ति, प्राची, धीरज आदि का योगदान रहा।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*