प्रशासनिक अधिकारी के रवैये के ख़िलाफ़ अखिल भारत हिन्दू महासभा ने किया ये एलान

All India Hindu Mahasabha announced this against the attitude of the administrative officer

Agra. पूरे देश में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। कोरोना संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ने के साथ साथ कोरोना संक्रमितों की जान भी जा रही है। ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड और दवाओं की कमी ने चिकित्सा का समीकरण बिगाड़ दिया है तो वहीं प्रशासनिक अधिकारियों का रवैया और उनकी लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमितों की जान जा रही है। ऑक्सीजन वितरण में चल रही धांधली की कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही नौकरशाहों ने उन्हें आतंकवादी तक कह दिया जिसके विरोध में अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारी जिला मुख्यालय पहुँचे और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया, साथ ही संवेदनहीन अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपने पहुंचे लेकिन जिला मुख्यालय पर कोई अधिकारी मौजूद नहीं था जिसके बाद हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने ज्ञापन को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर ही चस्पा कर दिया। हिन्दू महासभा द्वारा ज्ञापन को जिलाधिकारी कार्यालय पर चस्पा करने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी कलेक्ट्रट ने हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों से ज्ञापन ले लिया।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने कहा कि जो अधिकारी पत्रकारों को आतंकवादी कहते हैं, वह अपनी भाषाशैली को सुधार ले। अगर पत्रकार आतंकवादी है तो हिन्दू महासभा हमेशा उनका साथ देगी। भारत की जनता को इस महामारी के दौरान ऑक्सीजन आदि किसी भी प्रकार की आवश्यक वस्तु की दलाली करने वाले को अधिकारियों को मुंह तोड़ जवाब भी अखिल भारत हिन्दू महासभा देगी।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने दो टूक कहा कि अगर अधिकारियों ने अपनी भाषा शैली नही बदली और चौथे स्तम्भ को आतंकवादी कहकर संबोधित किया तो आगरा से ही नही बल्कि पूरे बृज से उनका बोरिया बिस्तर गोल कर दिया जाएगा।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।