Home agra अखिल भारत हिंदू महासभा का एडीए कार्यालय पर प्रदर्शन, अतिक्रमण के नाम पर मंदिर तोड़े जाने का आरोप

अखिल भारत हिंदू महासभा का एडीए कार्यालय पर प्रदर्शन, अतिक्रमण के नाम पर मंदिर तोड़े जाने का आरोप

by admin
Akhil Bharat Hindu Mahasabha's demonstration at ADA office

आगरा। अखिल भारत हिंदू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का आगरा विकास प्राधिकरण कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन। आरोप, अतिक्रमण के नाम पर तोड़े जा रहे मंदिर, जबकि अवैध कॉलोनियेां पर नहीं ध्यान।

अखिल भारत हिंदू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आगरा विकास प्राधिकरण कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और एडीए उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से एडीए अधिकारियों की दोहरी मानसिकता को सामने रखा गया। एक तरफ एडीए अवैध अतिक्रमण के नाम पर मंदिरों को तोड़ रहा है वहीं दूसरी ओर अवैध कॉलोनियों का निर्माण एडीए के कर्मचारियों की मिलीभगत से किया जा रहा है। जिसका उदाहरण फतेहाबाद और शमशाबाद रोड पर बन रही कॉलोनियां है।

शुक्रवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जयपुर हाउस स्थित आगरा विकास प्राधिकरण के कार्यालय पर एडीए अधिकारियों की बुद्धि शुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ एवं हवन किया। फिर उसके बाद एडीए कार्यालय पहुंच कर अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चलवाने एवं ऐसी बिल्डिंग को सील करवाने के लिए प्रदर्शन किया गया। इतना ही नही इस मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि दहतोरा में अवैध निर्माण के नाम पर प्राचीन मंदिर को तोड़ दिया गया। प्रभु हनुमान की मूर्ति जब्त कर ली गई। सौंदर्यीकरण के नाम पर सुलतानगंज की पुलिया पर स्थित हनुमान मंदिर को तोड़ दिया गया लेकिन अवैध बिल्डर द्वारा बिना मानचित्र पास किए ही कॉलोनिया बनाई जा रही हैं। उस पर एडीए के अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है। ऐसी कॉलोनियों को तोड़ने का कार्य एडीए अधिकारी करें।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: